Kedarnath Helicopter Booking- केदारनाथ हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट।

kedarnath-helicopter-booking

 

Kedarnath Helicopter Booking बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक केदारनाथ धाम के कपाट आगामी 25 अप्रैल 2023 को सभी श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए जाएंगे। धाम में हर वर्ष बाबा केदार के दर्शर्नार्थ लाखों श्रद्धालु पहुंचते हैं। यहाँ पैदल यात्रा के साथ-साथ हेलीकॉप्टर के माध्यम से भी लाखों श्रद्धालु बाबा केदार के दर्शर्नार्थ पहुँचते हैं। विभिन्न निजी हेली सेवा प्रदाता कंपनियों श्रद्धालुओं को हेलीकाप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचाते हैं। 

इस बार यानि वर्ष 2023 की यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर से संबंधित ऑनलाइन बुकिंग हेतु IRCTC को अधिकृत किया गया है। इसी पोर्टल से ही सुरक्षित और निश्चिंत होकर आप केदारनाथ धाम के लिए हेलीकॉप्टर बुक कर पाएंगे। 


केदारनाथ हेली सेवा बुकिंग की आधिकारिक वेबसाइट

केदारनाथ धाम हेतु हेली सेवा बुकिंग के लिए आधिकारिक वेबसाइट- https://heliyatra.irctc.co.in है। उत्तराखंड सरकार द्वारा हेलीकॉप्टर से संबंधित ऑनलाइन बुकिंग हेतु IRCTC को अधिकृत किया गया है।

Helicopter Yatra To Shri Kedarnath Dham (irctc.co.in)


Kedarnath Helicopter Booking price 2023 - 

केदारनाथ धाम हेली सेवा बुकिंग हेतु टिकट की कीमत जाने के लिए आप अधिकृत वेबसाइट- https://heliyatra.irctc.co.in पर जाएँ।  यहीं से आपको किराये की सभी जानकारी प्राप्त हो पायेगी। (Kedarnath Helicopter Booking Price)  


हेली सेवाओं से सम्बन्धित ऑनलाइन बुकिंग किसी अन्य वेबसाइट से न करें - 

उत्तराखंड पुलिस ने केदारनाथ धाम जाने हेतु हेली सेवाओं से सम्बन्धित अन्य किसी प्रकार की वेबसाइट इत्यादि पर पंजीकरण इत्यादि का प्रयास बिल्कुल भी न करने की अपील की है।  इसके साथ ही मित्र पुलिस ने स्थानीय स्तर पर की जाने वाली होटल बुकिंग इत्यादि भी सोच समझ कर करने की अपील की है।  पुलिस ने फर्जी लोगों के झांसे में न आने की अपील की है।