अब बागेश्वर में भी शुरू हुई सामानों की होम डिलीवरी।

 



अब बागेश्वर में भी शुरू हुई घरेलू सामानों की 'होम डिलीवरी'।  जी हाँ ! अक्सर शहरों में आपने लोगों को ऑनलाइन खरीददारी करते हुए अपने घरेलू सामानों को अपने द्वार पर पहुँचते देखा या सुना होगा। युवाओं ने ऐसा ही कुछ काम शुरू किया है बागनाथ नगरी में, जिसमें लोग अपने घरों हेतु कम्बल, चादर, चटाई, तिरपाल, परदे ऑनलाइन आर्डर कर अपने घरों तक मंगवा सकते हैं वो भी बाजार मूल्य से कहीं कम दामों में।
बागेश्वर के नदी गांव के समीप गोमती पुल के पास लक्ष्मी गारमेंटस का एक स्टोर है जो वर्षों से थोक मूल्य एवं रिटेल मूल्य पर अपने ग्राहकों को गारमेंट्स की सेवा प्रदान कर एक अटूट रिश्ता स्थापित कर चुका है। अब ग्राहकों की सुविधा के उनके द्वारा घर पर डिलीवरी देने की एक नयी व्यवस्था शुरु की है, जिसका लोगों को काफी फायदा हो रहा है।
स्टोर की संचालिका लक्ष्मी मेहता का कहना है पहाड़ के लोगों को बाजार से कम मूल्य में भरोसे और क्वालिटी के साथ की सेवा देना मुख्य उद्देश्य है। भारत के विभिन्न बाजारों से थोक मूल्य पर उत्तराखंड की जरूरत को ध्यान में रखते हुए लक्ष्मी गारमेंट्स उपयुक्त चीजों में डील करता है और पहाड़ के दूर-दराज के सभी गांव बागेश्वर, अल्मोड़ा , पिथौरागढ़, नैनीताल और गढ़वाल मंडल के कुछ जिलों सेवा प्रदान करता है। लोगों को जरूरत पड़ने पर फोटो या वीडियो लक्ष्मी गारमेंट्स के द्वारा अपने ग्राहकों को पहचान के लिए और ग्राहक संतुष्टि के लिए भेज दी जाती है, ग्राहक के पसंद के अनुसार सीमित समय में घर पर डिलीवरी की जाती है। 

संबंधित खरीदारी के लिए निम्न दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर ऑर्डर बुक कर सकते हैं - 

Call : 9650615702 | 9911291589